Realme x7 max 5G Phone Price 2021

Realme x7 max 5g Phone Price


Realme x7 max 5g Phone Price 


हैल्लो दोस्तों  कैसे है आप सब आज मै  Realme x7 max 5g Phone  के बारे में बताऊंगा जो भारत में लांच हुआ है दोस्तों शायद आप भी इस 5G फ़ोन का इंतजार कर रहे थे तो फिलहाल Realme x7 max 5g Phone आ गया आप इसे Online Shop से Buy कर सकते है दोस्तों Realme x7 max 5g Phone Price की बात करे तो 26,999 रुपये है बताया जा रहा है तो चलिए जान लेते है पूरी Details में इस Realme x7 max 5g Phone के बारे में इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए। 


Realme x7 max 5g Phone Specifications 



दोस्तों Realme ने अपने 5G Phone launch कर दिया है जैसे की मैंने बताया  Realme X7 Max 5G Phone  को भारत में लॉन्च कर दिया है। Realme X7 Max 5G में मीडियाटेक Dimensity 1200 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 120Hz की सुपर एमोलेड डिस्प्ले भी है। Realme X7 Max 5G के साथ 50W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। बता दें कि Realme X7 Max 5G इसी साल मार्च में चीन में लॉन्च हुए Realme GT Neo का री-ब्रांडेड वर्जन है। फोन के अलावा कंपनी ने 4K स्मार्ट टीवी को पेश किया है जिसके साथ डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस दोनों का सपोर्ट दिया गया है।



Display

तो दोस्तों फोन के Display की बात करें तो आपको (6.43-inch) आपको डिस्प्ले देखने को मिल सकता है  बात करें तो Resolution  की तो आपको  दिया जा रहा  है 1080×2400 pixels. जो सुपर एमोलेड पैनल पर बनी है। यह स्क्रीन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सेंपलिंग रेट पर काम करती है तथा ऑटोमेटिक रेट अडेप्टेशन फंक्शन से लैस है। यह फोन डिसप्ले 1000 आर्ट्स ब्राइटनेस और डीसीआई-पी3 कलर गामुट सपोर्ट करती है। स्क्रीन को स्क्रैच व खंरोचों से बचाने के लिए इसे ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। तो  काफी बड़ी स्क्रीन मिल रही है  आराम  से HD वीडियो का  आनंद  ले सकते हैं  और  साथ ही HQ  Movies ,Song HQ Game  का भी.PUB-G वालो को तो मज़ा आने वाला है।


Camara

दोस्तों  इसमें Realme x7 max 5g Phone जो आपको कैमरा  मिल रहा है  वे काफी बढ़िया कैमरे  दिए जा रहे हैं  तो HQ वाले वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए  बढ़िया है  हर किसी को वीडियो  बनाने का शौक होता है  तो आप इसकी मदद से  एक अच्छी वीडियो बना सकते हैं  इस फोन में   कैमरे की बात करें तो Real 

 Camera की 64+8+2 Megapixel Sony IMX682 दिया जा रहा है और साथ  ही और बात करें Front Camera  की तो  16 Megapixel औ  के साथ दिया जा रहा है  


RAM 

Realme x7 max 5g Phone के RAM की बात करे तो काफी दमदार RAM देखने को मिलेगा जो फोन की Speed को फास्ट  काम करने के लिए मदद करता और साथ ही 5G Network भी रहेगा है इसमें High क्वालिटी गेम का मजा ले सकते हैं  जैसे GTA -5  गेम भी Play कर सकते है बिना किसी Lag के बहुत ही आसानी से खेल सकते है का आपके लिए काफी अच्छा 5G फ़ोन साबित हो सकते हैं।



Processor  

दोस्तों  Realme x7 max 5g Phone  में  Operating System की बात करता तो  MediaTek Dimensity 1200 Processor दिया जा रहा है जो सुपर एमोलेड पैनल पर बनी है। यह स्क्रीन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सेंपलिंग रेट पर काम करती है तथा ऑटोमेटिक रेट एडेप्टेशन फंक्शन से लैस है। यह फोन डिस्प्ले 1000निर्ट्स ब्राइटनेस और डीसीआई-पी3 कलर गामुट सपोर्ट करती है। स्क्रीन को स्क्रैच व खंरोचों से बचाने के लिए इसे ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है।  अपने Realme x7 max 5g फोन में  ढेर सारे ऐप  रख सकते है  और एक साथ Multiple  ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं 


Storeges 


Realme x7 max 5g Phone  में Storege  की बात  करें तो काफी ज्यादा Storage  देखने को मिल जाता है इसमें आप बहुत सारे Video ,Photos ,Movie.  और Images रख सकते हैं  इस फोन में जो स्टोरेज आपको मिल  रहा है  लगभग 128GB. जो की  काफी ज्यादा स्टोरेज दिया गया है अगर  आप  इसकी मेमोरी  बढ़ाना चाहते हैं तो Memory  256GB  तक लगा सकते हैं।


Battery  

Realme x7 max 5g Phone Price की बात करें तो काफी बढ़िया क्वालिटी देखने को मिल जाती है Battey की जो कि काफी देर तक चलेगी में पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स का फायदा यूजर लंबे समय तक उठा सके इसके लिए रियलमी ने अपने फोन को पावरफुल बैटरी से भी लैस किया गया है। यह मोबाइल फोन 4,500mAh  की बड़ी बैटरी सपोर्ट करता है जिसे तेजी से चार्ज करने के लिए 50W SuperDart Charge तकनीक का सपोर्ट प्राप्त है। इसके साथ साथ Realme X7 Max 5G को सुपर पावर सेविंग मोड और OTG रिवर्स चार्ज टेक्नोलॉजी से लैस करके बाजार में उतारा गया है।


ये भी जाने :  Redmi Note 10s Phone Price 
ये भी जाने :  Samsung Galaxy A32 Phone
ये भी जाने :  Vivo Y12 Phone Price 2020
ये भी जाने :  Detelpro Thermometer Price



Post  के बारे में  :


दोस्तों हम आशा करते हैं कि आपने इस Post में Realme x7 max 5g Phone Price  के बारे में जाना और इस आर्टिकल में आपको पूरे Details में  बता दिया गया है अगर आपको इस आर्टिकल से Related आपका कोई सवाल हो तो हमें कमेंट कर सकते हैं धन्यवाद ! 

Post a Comment

Previous Post Next Post