Detelpro Thermometer Price

detelpro thermometer price

Detelpro Thermometer

 हेलो दोस्तों एक और पोस्ट में आपका स्वागत है  आज मैं इस पोस्ट में बताने वाला हूं Detelpro Kya Hai और इसकी Detelpro Thermometer price क्या है दोस्तों इस कोविड-19 संकट के इस दौर में अंगुलियों पर लगने वाला पल्स ऑक्सीमीटर बहुत ही जरूरी हो गया है इसलिए Detelpro का इस्तेमाल करना बहुत जरुरी है  तो आये जानते है आखिर Detelpro का इस्तेमाल करना  क्यों होता जा रहा है।


 

 Detelpro Thermometer Price


 Detelpro  और इस जरूरत को देखते हुए डीटल इंडिया ने के हेल्थ और हाइजिन वर्टिकल डीटलप्रो ने 799 रुपये की कीमत पर ऑक्सीमीटर लॉन्च किया है दोस्तों आप Detelpro  Online Buy कर सकते है आपको जरूर खरीदना चाहिए ताकि आप इस Covid -19 सुरक्षित रह सके ।




,बता दें कि Covid -19  महामारी की दूसरी लहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑक्सीजन संबंधित उपकरणों पर 3 महीने के लिए बेसिक कस्टम ड्यूटी और हेल्थ सेस की छूट भी आपको मिल सकता है 


ताकि आप Discount Price पर Detelpro को खरीद सके और आसानी से इसका Use कर पाए यह बड़ी खुसी की बात है की 3 महीने के लिए Detelpro पर छूट दी जा रही’है ताकि आम इन्सान इस  Detelpro को खरीद सके ।


Detel Details - Detelpro Thermometer-


दोस्तों जैसा की पूरा देश कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर की चपेट में है, इसलिए एक्टिव कोविड-19 केसेस की संख्या लगातार बढ़ रही है। आप को बात दे की इस समय India में बहुत सारे केस देखने को मिल रहा है 



डीटेल ने अपने हेल्थकेयर ब्रांड डीटेलप्रो के तहत थर्मामीटर (DT09) को लॉन्च किया है जोकि दो साल की वारंटी के साथ आता है। हालांकि खरीदार को जीएसटी चार्ज अलग से देना होगा।


इस आईआर थर्मामीटर को बहुत ही स्लीक डिजाइन के तहत बनाया गया है। इसमें डिजिटल सेंसर लगा है जो बिना सतह को टच किए लगभग 3 से 5 सेंटीमीटर की दूरी से ही तापमान रिकॉर्ड करता है।


इस थर्मामीटर में एक एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो रात के समय इसका उपयोग करने में मदद करती है। इसकी लॉन्चिंग पर योगेश भाटिया, संस्थापक और सीईओ, डीटेलप्रो ने कहा है 



कि इस महीने के अंत तक हम एक PPE भी लॉन्च करेंगे। अब 'हर घर सुरक्षा' की एक मजबूत दृष्टि के साथ, हम किफायती दाम पर भारत में बना थर्मामीटर और PPE को भी देश के हरेक कोने तक पहुचाएंगे।



अधिकांश लोग घर में ही आइसोलेट हैं और हर घर में नियमित रूप से ऑक्सीजन को मॉनिटर करना बेहद जरूरी हो गया है।


Detelpro Detelpro Oximeter


दहशत में लोग भरोसेमंद और सस्ते मेडिकल उपकरण तलाश रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ने सबसे सस्ता ऑक्सीमीटर लॉन्च किया है। डीटल के इस ऑक्सीमीटर की बिक्री www.detel-india.com  और www.b2badda.com  से हो रही है।


दोस्तों इसकी लॉन्चिंग पर Detelpro के संस्थापक डॉ. योगेश भाटिया ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा- “हम महंगे मेडिकल बिलों को कम करना चाहते हैं और अपने ग्राहकों को कुछ और नहीं बल्कि सबसे अच्छे मेडिकल उपकरण उपलब्ध कराना चाहते हैं। यह बहुत जरूरी ताकि गरीब आदमी तक पहुंच सके ।


 हमारे Detelpro ऑक्सीमीटर से बहुत से लोगों को मदद मिलेगी क्योंकि न केवल घरों पर बल्कि अस्पतालों में भी ऑक्सीजन की मॉनीटरिंग करने वाले आवश्यक उपकरणों की सख्त आवश्यकता है। हम सरकार के साथ हाथ मिलाकर अपने किफायती ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराते हुए राष्ट्र की सेवा के लिए तैयार हैं।

Post के बारे : 

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आपने इस Post में Detelpro Thermometer क्या है इस आर्टिक्ल  में पूरी Details में बता दिता गया है की Detelpro  क्या है और Detelpro कैसे Use कर सकते हैं अगर आपका Detelpro  से लेकर आपका कोई सवाल हो तो हमें कमेंट कर सकते हैं धन्यवाद ! 



Post a Comment

Previous Post Next Post