बालों को जड़ से खत्म कैसे करें

बालों को जड़ से खत्म करने  का उपाय


बालों को जड़ से खत्म का उपाय,बालों को जड़ से खत्म का तरीका
बालों को जड़ से खत्म कैसे करें

बालों को जड़ से खत्म कैसे करें

हैलो दोस्तो  आप सभी कैसे हैं ?आज मैं आपको बाल को जड़ से कैसे  खत्म करें। इसके बारे में बताऊंगा जिससे बहुत लोग परेशान रहते हैं जिससे कि बॉडी को एक नया लुक नहीं मिल पाता आज मैं आपको बताऊंगा कि आप खुद के बाल हमेशा के लिए कैसे हटा सकते हैं जोकि नेचुरल है कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है ।और मेरा दावा है कि आपको।पर्सनालिटी को एक नया लुक देगा जैसे सीने के बाद हमारी पर्सनालिटी को खराब कर देते हैं।


 बालों से लड़की और लड़कियां दोनों ही परेशान रहते हैं। यह बाल हमारे शरीर में कोई भी important नहीं है वही शरीर की सुंदरता को कम करते हैं। जिससे कि हमारे सुंदरता नहीं दिख पाती बालों के कारण बाल में बहुत परेशान करते हैं बालों से में अनेक प्रकार की दिक्कत होती है आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह से इनसे छुटकारा पाया जा सकता है।

बालों को जड़ से खत्म का उपाय,बालों को जड़ से खत्म का तरीका, हेयर प्रॉब्लम
बालों को जड़ से खत्म कैसे करें
बालों को जड़ से खत्म कैसे करें
हम इन बालों को हटाने के लिए बहुत सहारा तरीका आजमाती है । बाजार  में अनेक प्रोडक्ट मिलने वाले का भी उपयोग करते हैं। लेकिन इनसे कोई खास फायदा नहीं होता। कुछ market  product तो शरीर की त्वचा पर इनफेक्शन भी कर देते हैं। हम जो आपको तरीका बताने जा रहे हैं, इसमें आपको किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होगा। और बाल हटाते समय दर्द भी नहीं होगा। जिसे की सारे से हट जाएंगे यह तरीका बहुत ही यूनिक है जो कोई नहीं बताएगा आज मैं बताए जा रहा हूं आप तो जानते होंगे की कई प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते समय त्वचा लाल पड़ जाती है और काफी दर्द भी होते हैं लेकिन इस विधि में कोई दर्द ना कोई त्वचा का लाल होना । यह तरीका मैंने भी आजमाया जोकि काफी कारगर साबित हुआ है कई महीने से मैं आज माता चला रहा हूं मुझे फायदा ही हुआ है मेरी सलाह है कि आप इस तरीके को आजमाएं और देखे काफी फायदा मिलेगा। 


  • विधि
बालों को जड़ से खत्म कैसे करें
इस खाश नुस्खे को बनाने के लिए आपको चार सामग्रियों की आवश्यकता होगी। जोकि जो कि आपके घर में आसानी से मिल जाएगी इस सामग्री सभी के घर में पाई जाती है ताकि आपको कोई दिक्कत ना हो । Besan, haldi powder, milk, honey aur Dettol soap है। सबसे पहले आपको एक कटोरी में एक बड़ा चम्मच बेसन लेना है। उसमें एक चुटकी हल्दी पाउडर एवं 3 चम्मच कच्चा दूध डालकर अच्छे से मिलाना है। तत्पश्चात 5 से 6 बूंद डेटोल डाले। और अच्छे से मिक्स कर ले आपकी सारी सामग्री मिक्स हो सके।
बालों को जड़ से खत्म कैसे करें
तैयार किए गए इस पेस्ट को शरीर के उस हिस्से पर लगाएं जहां के बाल आप हटाना चाहते हो। पेस्ट सूखने के पश्चात हाथों की सहायता से उसको उल्टी दिशा में रगड़ते हुए साफ करना है। फिर उसको ताज़े पानी से धो लेना है। अच्छा रिजल्ट पाने के लिए इस नुस्खे को महीने  में चार बार प्रयोग कर सकते है। 
बालों को जड़ से खत्म कैसे करें
अगर आपको जानकारी अच्छी लगी हो जरूर बताना comment me और हमारी पोस्ट को लाइक करना जैसे कि हमें मोटिवेशन मिले ऐसे ही हम जानकारी आपको पहुंचा सकें थैंक्स।

Post a Comment

Previous Post Next Post