free fire me diamond Kaise le 2022- Real Trick

 

free fire me diamond kaise le 2021
FREE FIRE DIAMOND KAISE LE 2022


Free Fire me Diamond Kaise le 2022 | फ्री फायर में डायमंड कैसे लें 

Hello दोस्तों एक और पोस्ट में आपका स्वागत है  आज मैं आपको बताने वाला हूं आप अगर  फ्री फायर में डायमंड लेना चाहते है यदि हाँ तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें क्योंकि मेने इस आर्टिकल में आपको बताया है की free fire me diamond Kaise le ओ भी फ्री में और में जो तरीका आपको बताऊंगा दोस्तों में इसमें आपको सही तरीका बताने वाला हूं जिससे कि आपको फ्री में डायमंड मिल जायेंगे लेकिन डायमंड के लिए आपको थोड़ा आपको Hardwork करना होगी क्यूंकि में इसमें कुछ Method बताने वाला हूँ। जिससे आपको free fire me diamond  free mein le सकते हैं तो चलिए जानते हैं डिटेल्स में की free fire me diamond kaise le real trick.

दोस्तों वैसे तो लोगों को हमेशा Free fire me diamond Kaise le और  आपको ये तो पता ही होगा की free fire में डायमंड लेने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है यानि की आप तभी डायमंड ले सकते हो जब आपके पास पैसे हो उसके द्वारा ही आप top-up करवा सकते हो लेकिन में आपको कुछ तरिके बताऊंगा जिससे आपको फ्री में डायमंड मिल जायेगा केवल आपको थोड़ा मेहनत करनी हो सकती है आपको ।


Rooter App से डायमंड कैसे ले 

Rooter App एक Espotrs Straming ऐप है जहां आप Live Stream कर सकते हैं और दुसरो की Live Stream देख सकते हैं और पैसा भी काम कर सकते हैं और Diamond खरीद सकते हैं.

Rooter App से डायमंड कैसे ले



आप लोगों को बता दे Rooter App पर हमे Diamond कैसे मिलता हैं फिर हम आपको Rooder एप पर अनलिमिटेड coin कैसे collect कर सकते हैं सारी चीजे हम जानेंगे रूटर एप पर हमे डायमंड लेने के लिए हमे इस rooter एप मे coin मिलते हैं जिसे हम फ्री फायर मे डायमंड मे एक्सचेंज कर सकते हैं हमे कुछ इस प्रकार रूटर एप मे coin को बदल कर  डायमंड मिलता हैं।


💎 520 Diamonds

50000 Coin

💎 310 Diamonds

25000 Coin

💎 1000  Diamonds

90000 Coin

Chrono Character

50000 Coin

DJ Alok Character

50000 Coin

Emote

20000 Coin

Elite Pass

25000 Coin

Lol Emote

10000 Coin



आप इस Rooter App को Download करना बहुत ही Simple है बस आपको Google Play Store में जा कर डाउनलोड कर सकते है वार्ना आप निचे Rooter App का Download लिंक दिया गया है .

 

FREE EARNING APPS TO GET FREE DIAMONDS 2022 (REAL TRICK 2022)



दोस्तो आप को डायमंड लेने के लिए आपको थोड़ी मेहनत करनी होगी यानि की आपको ये करना है की उन App के बारे में पता करना है जो आपको विडिओ देखने या विडिओ बनाने से कुछ पैसे दे जैसे ही आपको कोई अच्छी सी App के बारे में पता चलता है तो तुरंत उसे आपको डाऊनलोड करना है और उसका यूज जान लेना है ओ किस तरह काम करता है


दोस्तों उसके बाद वह जैसे भी काम करता है उसपे आपको थोड़ी सी मेहनत करनी होगी जिसके बाद आपको कुछ पैसे दिए जायेंगे उसे आप अपना Google Pay में डाल दें जिसे आप अपने free Fire के अकाउंट में top-up कर सको वैसे एक APP है जो आपको कुछ पैसे दे सकता है उस APP का नाम WIZMOGOLD है।



Free Fire me Diamond Kaise le Sakte Hain - WATCH ADD AND GET FREE DIAMONDS 2022 



दोस्तो आप कुछ ऐप का यूज करके आप डायमंड free fire me diamond le सकते हैं  आपको free fire में कुछ ऐसे तरिके मिल जायेंगे जिससे आप फ्री में Diamond ले सकते है जैसे की सभी अकाउंट में एक विडिओ देखने का ऑप्शन दिया हुआ रहता है आप Video देख कर आसानी से कई सारे Diamond जमा कर सकते है इसे हम एक शब्द में Event भी बोल सकते है क्योंकि कभी कभी ऐसा भी इवेंट आता है जो आपको फ्री में डायमंड देता है।

GOOGLE OPINION REWARD | Free Fire गूगल रिवॉर्ड 2022 


दोस्तों GOOGLE OPINION REWARD गूगल रिवॉर्ड का यूज करके ये एक एप होता है जिसमें आप कुछ सवालों का जवाब देकर कुछ पैसे कमा सकते है यानि की यदि आप इस App को अपने फ़ोन में Install करते है और इसे यूज करते है तो आपको कुछ पैसे दिए जाते है जैसे की इस एप को आप अपने phone में ओपन करते है

तो आपके सामने में कुछ भरने के लिए आएगा जिसमें आपका नाम वगेरा रहेगा सभी कुछ को आपको भर देना है उसके बाद आपसे कुछ question पूछे जायेंगे यदि आप उस Question का सही उत्तर देते है तो आपको कुछ पैसे दिए जायेंगे जिससे आप फ्री में top-up करवा सकते हो।


Booyah App se Diamond कैसे ले How to get diamonds in booyah app in Hindi 


यदि आप फ्री फायर गेम खेलते है और फ्री में डायमंड्स लेना चाहते है तो हम आपको यहाँ पर बताएँगे कि Booyah App Se Diamond Kaise Le?

Booyah App पर कुछ घंटों के लिए स्ट्रीम्स को देखकर फ्री डायमंड्स प्राप्त कर सकते है. इसके अलावा, किसी एक स्ट्रीम को देखना अनिवार्य नहीं है; प्लेयर्स विभिन्न प्रसारण देख सकते हैं.

तो आइये अब जान लेते है कि Booyah App से Diamond कैसे ले?

Booyah App Se Diamond Kaise Le

  • Booyah App से Diamond लेने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें.
  • स्टेप 1. Booyah App को प्ले स्टोर से डाउनलोड करें और इनस्टॉल करें.
  • स्टेप2. इसके बाद Booyah App में लॉग इन करें. यहाँ पर आप अपने फ्री फायर अकाउंट से लॉग इन करें.
  • स्टेप 3. ड्रॉप-सक्षम स्ट्रीम देखें और चैट सेक्शन के तहत फ्री बोया टिकट इकट्ठा करें.
  • स्टेप 4. इन मुफ्त टिकटों के साथ उपहार खरीदें और स्ट्रीमर्स को पुरस्कृत करें.
  • स्टेप 5. यहाँ 500 Booyah टिकट खर्च करने पर, आपके खाते में 10 Diamond ऐड हो जाएंगे.

दोस्तों चाहे तो आप Video भी देख सकते  है ?


इसके अलावा, दोस्तों  इस प्लेयर्स को स्ट्रीम देखने, चैट करने, चैनलों को फॉलो करने और गिफ्ट भेजने पर भी रिवॉर्ड मिलता है. जितनी देर आप स्ट्रीम देखेंगे, उतने अधिक टिकट मिलेंगे और Booyah टिकट खर्च करेंगे उतने डायमंड्स मिलेंगे.


क्या Booyah App से Paise कमा सकते हैं?

दोस्तों अBooyah App का उपयोग करके आप निश्चित रूप से पैसा कमा सकते हैं, लेकिन समस्या यह है कि, Booyah App में कमाई Gift , दान और सिक्कों पर निर्भर है। तो, औसतन आप 90 से 100 USD कमा सकते हैं। Booyah App में यदि आप App और Livestream में पर्याप्त समय बिताते हैं।


Free Fire Free Diamonds Generator


दोस्त आपने देखा होगा गूगल में आप जब भी सर्च करते हैं Free Fire Free Diamonds Generator आपको इंटरनेट पे काफी ऐसे टूल मिल जायेंगे जो आपको फ्री में डायमंड दे सके लेकिन ऐसा जाएदा तर फ्रॉड होता है क्यूंकि कई सारे ऐसे भी वेबसाइट है जो कहती है की हम आपको फ्री में डायमंड जनरेट करके दे देंगे लेकिन ऐसा नहीं होता है क्योंकि Garena इतना आसानी से किसी को भी Diamond जनरेट करने नहीं देगा बस आपके साथ फ्रॉड करती रहती हैं 

 लेकिन कुछ Website जेनुइन होती है  जो कि आपको free mein free fire me diamond le 
सकते हैं पको फ्री में डायमंड जेनरेट करवा के दे सकती है लेकिन आपको उस वेबसाइट के बारे में अच्छे से समझ लेना है की ये हमारे साथ कोई फ्रॉड तो नहीं करेगा वैसे में बता दूँ की ऐसी बहुत कम ही वेबसाइट है जो डायमंड देती है वैसे आप try कर सकते है

Mod App Kya hai 2022 - फ्री फायर Mod APK

Mod App की बात करें तो इस ऐप के द्वारा बहुत सारे डायमंड जमा कर सकते है उसके लिए आपको केवल थोड़ा अधिक जानकारी लेनी होगी जिससे आप mood Apk के दुवारा डायमंड जेनरेट कर पाओगे लेकिन में आपको ये बता देता हूँ की mood Apk क्या होता है दोस्तों जैसा की आपको ये पता ही होगा की mod Apk हैकर का वर्सन होता है।जिसे वह लोग असली वाले free fire के Version की Coding के जगह पे वह अपना कोडिंग डाल देते है जिसे हम mood app के नाम से जानते है इसमें बहुत सारे फ्यूचर होता है जिससे free fire hack किया जा सकता है आपको अनलिमिटेड डायमंड दिया जा सकता है और आपको बता दूँ की आप free fire ko hack mod में खेल सकते है।

Garena Free Fire Special Airdrop  2022

दोस्त आपको बता दें कि यह काफी अच्छा तरीका है फ्री फायर में  कम पेसो में जाएदा डायमंड लेने का वैसे आपको में जो Google ओपेनियन के बारे में बताया उससे आपको तरुंत 30 रूपए दिया जायेगा जिसे आप Airdrop को खीरीद सकते है एयरड्रॉप खरीदने के लिए आपको जाएदा पैसा देने की जरूरत नहीं पड़ेगी लेकिन आपको कोई ऐसा फाइल रखना होगा जिसमें सभी कुछ नया हो उससे होगी ये की आपको एक Airdrop के तरफ से 299 डायमंड दिया जा सकता है।

How to Get Diamond in Free Fire 2022 


दोस्तो आप को सच में चाहिए क्या डायमंड तो आप कुछ थोड़ा रिस्क तो लेना पड़ता है  तभी आप डायमंड हो ऐड कर सकते हैं जो free fire में कहि से भी बहुत सारे डायमंड जेनरेट कर लेते है लेकिन ऐसा अब नहीं हो पता है इसी लिए हम आपको कुछ ऐसे तरिके बताए है जो Legal तरिके है इससे आपके Account पे कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा वैसे में आपको ये बता देता हूँ की कैसे बंद हुआ डायमंड लेना जैसे की लोग free fire को तो खेलते है लेकिन उसे कंट्रोल Garena के लोग करते है अपने ये देखा होगा की कोई लोग कोई गलत तरिके से free fire खेलते है या कोई अपना परसनल id से Game को खेलते है तो उनका अकाउंट बंद कर दिया जाता है इसे यह पता चलता है की फ्री फायर का id तो आपका है लेकिन उसे एडिट Garena के लोग करते है जिसे यदि आप कोई गलत तरिके से Game में छेड़ छाड़ करते है तो ग्रेना आपका id बंद होने का खतरा होता है  तो आप मेरी यही रिक्वेस्ट है कि आप सही तरीके से खेलें
 

Post के बारे में :

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आपने इस आर्टिकल में जान गए होंगे कि free fire me diamond Kaise le इस आर्टिकल में आपको पूरे Step Two Step बता दिया गया है कि आप कैसे डायमंड ऐड कर सकते हैं अपने फ्री फायर में अगर फिर भी आपका कोई सवाल हो तो हमें कमेंट कर सकते हैं धन्यवाद ?


1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post