Mortal Kombat full movie download in hindi dubbed 480p

Mortal Kombat full movie download in hindi dubbed 480p
MORTAL KOMBAT MOVIES REVIEW 2021


Mortal Kombat Movie Review 2021 :

हैल्लो  दोस्तों आप सब  कैसे है आज मै  ऐसी मूवी के बारे में बताने वाला हूँ जिसका नाम Mortal Kombat यह मूवी काफी चर्चे में है लोग इस मूवी का लोग  बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है शायद आप भी तो दोस्तों आइये जानते है इस मूवी में आखिर क्या खाश है इस मूवी में मार्शल आर्ट फंतासी एक्शन फिल्म है  फाइटर कोल यंग (लुईस टैन), पैसे के लिए पिटाई करने के आदी है इस मूवी आपको फाइट देखने को मिलेगा जिन लोगो को wwe देखते होंगे उन्हे काफी मजा आने वाला है तो आइये जानते  Mortal Kombat Movies 2021 खास बातें पूरी Details में समझते है।

[ Mortal Kombat full Movie Download 2021] -

Release date: 16 April 2021 (India)

Director: Simon McQuoid

Producers: James Wan, Todd Garner, Lawrence Kasanoff

Screenplay: Greg Russo, Sean Catherine Derek, David Callaham, Drew McWeeny, Scott Swan

Story by: Greg Russo, Ed Boon, John Tobias, Oren Uziel

More Information:


  

 Mortal Kombat full Movie Download in Hindi Dubbed 480p :

दोस्तों MMA फाइटर कोल यंग (लुईस टैन), पैसे के लिए पिटाई करने के आदी, अपनी विरासत से अनजान है-या क्यों आउटवर्ल्ड के सम्राट शांग सूंग (चिन हान) ने अपने सबसे अच्छे योद्धा, सब-ज़ीरो (जो तस्लीम) को भेजा है, जो एक अन्य रूप से क्रायोमेंसर है। कोल का शिकार करने के लिए। अपने परिवार की सुरक्षा के लिए, कोल जैक्सन (Mehcad Brooks) के निर्देशन में सोन्या ब्लेड (Jessica McNamee) की तलाश में जाता है।

Tags:

Mortal Kombat full movie download in hindi dubbed 480p,Mortal Kombat full movie download in hindi 1080p filmyzillla, Mortal Kombat full movie download in hindi 720p, Mortal Kombat full movie download in hindi filmyzilla ,Mortal Kombat full movie download in hindi filmywap, Mortal Kombat full movie download in hindi filmymeet ,Mortal Kombat full movie download in english, Mortal Kombat full movie download in tamil , Mortal Kombat full movie download in tamil isaimini, Mortal Komba full movie download in hindi dubbed filmyzilla, Mortal Kombat full movie download in hindi hd [1080p]


Mortal Kombat Full Movie Download 480p | Mortal Kombat movies Story -2021 :

एक विशेष बल मेजर जो एक ही अजीब ड्रैगन मार्किंग कोल के साथ पैदा हुआ था। जल्द ही, वह खुद को लॉर्ड रेडेन (Tadanobu Asano) एक एल्डर गॉड और केंचुए के रक्षक के रूप में पाता है, जो निशान को सहन करने वालों को अभयारण्य देता है। यहाँ, अनुभवी योद्धाओं लियू कंग (लुडी लिन), कुंग लाओ (Max Huang) और दुष्ट भाड़े के सैनिक (जोश लॉसन) के साथ कोल ट्रेन, क्योंकि वह पृथ्वी के सबसे बड़े चैंपियन के साथ एक उच्च दांव लड़ाई में आउटवर्ल्ड के दुश्मनों के खिलाफ खड़े होने की तैयारी करता है। ब्रम्हांड। लेकिन कोल को अपने अर्चना-अपार शक्ति को अपनी आत्मा के भीतर से अनलॉक करने के लिए काफी मुश्किल से धक्का देना होगा, न कि बचाने के लिए।

Mortal Kombat Full HD(720p)movies DOWNLOAD 2021:


और दोस्तों बात करें बात करें इस  Mortal Kombat movie में बहुत कुछ देखने को मिलेगा जो ग्रेग रुसो और डेव कैलहैम की Story और साइमन मैक्हैम की एक Story से और ओरेन उज़ील और रूसो द्वारा लिखी गई है। यह एड बून और जॉन टोबिया द्वारा बनाई गई उसी नाम की वीडियो गेम फ्रैंचाइज़ी पर आधारित है जो Mortal Kombat Movie 2021  श्रृंखला में एक रिबूट के रूप में काम कर रही है। इस फिल्म में लुईस टैन, जेसिका मैकनेमी, जोश लॉसन, तडानोबु असानो, मेहकाद ब्रूक्स, लुडी लिन, चिन हान, जो तस्लीम और हिरोयुकी सनाडा जैसे Actor देखने को मिल सकते है।


Full HD[ 1080P ]Mortal Kombat Movies Download:


इसके पहले आने वाली पहले 1997 Mortal Kombat Movie  दो दशकों की अवधि के लिए विकास के नरक में बंद हो गई। 2010 के अंत में, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स, जो कि मूल कंपनी, वार्नर ब्रदर्स एंटरटेनमेंट है, ने 2009 में मिडवे गेम्स से फ्रैंचाइज़ी का अधिग्रहण किया, केविन तन्खारोएन ने उज़ील द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट से निर्देशक के रूप में एक नई फिल्म विकसित करना शुरू किया। Mortal Kombat पुनर्जन्म लघु फिल्म। जेम्स वान को अगस्त 2015 में एक निर्माता के रूप में घोषित किया गया था और मैकक्वायड को नवंबर 2016 में निदेशक के रूप में काम पर रखा गया था। प्रोडक्शन एडिलेड के एडिलेड स्टूडियो और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के अन्य स्थानों पर हुआ। प्रधान फोटोग्राफी सितंबर से दिसंबर 2019 तक हुई।

दोस्तों Mortal Kombat मूवीज रिलीज की बात करे तो यह मूवी  को वार्नर ब्रदर्स द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका में 23 अप्रैल, 2021 को आपके  सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ किया जाना है ।

 Mortal Kombat Movie Cast 2021 :

 
  • Lewis Tan as Cole Young
  • Jessica McNamee as Sonya Blade
  • Josh Lawson as Kano
  • Tadanobu Asano as Raiden
  • Mehcad Brooks as Jax
  • Ludi Lin as Liu Kang
  • Chin Han as Shang Tsung
  • Joe Taslim as Bi-Han / Sub-Zero
  • Hiroyuki Sanada as Hanzo Hasashi / Scorpion
  • Max Huang as Kung Lao
  • Sisi Stringer as Mileena
  • Daniel Nelson as Kabal
  • Elissa Cadwell as Nitara
  • Matilda Kimber as Emily Young
  • Laura Brent as Alison Young



Disclaimer:



हमारी वेबसाइट techzankari.com किसी भी अवैध वेबसाइट से संबंधित नहीं है। Downloading वेबसाइट नहीं है। हमारी Website किसी भी अवैध काम को करने की अनुशंसा नहीं करती है और न ही यह किसी भी प्रकार की पायरेसी सामग्री प्रदान करती है। यह पोस्ट केवल मनोरंजन, शिक्षा, समाचार और जानकारी के लिए प्रदान की जाती है।

 हेलो दोस्तों अगर आपको यह  Mortal Kombat Movie Review 2021 पसंद आया हो जरूर बताना कमेंट में अगर कोई भी मुझसे गलती होती है मुझे कमेंट में बता सकते हैं हमसे क्या गलती हुई OK Thanks!
.




Post a Comment

Previous Post Next Post